दिल्ली में अंकित मर्डर केस 3 गिरफ्तार, ख्याला इलाके में तनाव अर्धसैनिक बलों की तैनाती


ankit-sexsena

 

नई दिल्लीः पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में एक युवक की हत्या के बाद तनाव पैदा हो गया है. इलाके में अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है. पुलिस ने इस हत्या के आरोप में अब तक 3 को गिरफ्तार किया है. 3 आरोपियों में से 1 किशोर है. शनिवार (3 फरवरी) को तीनों को कोर्ट में पेश किया गया. दो आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है जबकि एक किशोर आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा गया है. आरोपों के मुताबिक गुरुवार (1 फरवरी) की रात को अंकित सक्सेना नाम के युवक की हत्या चाकू मार कर दी गई थी.

आरोपों के मुताबिक अंकित एक दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करता था. लेकिन लड़की के घरवाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे. इसलिए  गुरुवार की देर शाम लड़की के घरवालों ने अंकित की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.
गुरुवार (1 फरवरी) रात अंकित सक्सेना रात करीब 8 बजे स्कूटी से रघुवीर नगर अपने घर जा रहा था. तभी रास्ते में 4 लोगों ने अंकित सक्सेना पर चाकुओं से हमला कर दिया. हमलावरों ने चाकुओं से अंकित के गले पर वार किया. अंकित को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने एक आरोपी को पकड़ कर उसी समय पुलिस के हवाले कर दिया.

 
पुलिस अंकित की हत्या को हॉरर किलिंग का केस मान कर जांच कर रही है.स्थानीय लोगों के मुताबिक प्रेम प्रसंग में अंकित की हत्या की गई है. 23 साल का अंकित घर के पास रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था.अंकित जिस लड़की से प्यार करता था वो दूसरे धर्म की थी.लड़की के परिवार वालों ने अंकित को उससे दूर रहने की धमकी दी लेकिन अंकित ने लड़की से रिश्ता तोड़ने से इनकार कर दिया था. आरोप है कि अंकित के इनकार के बाद ही उसकी हत्या की गई.
अंकित की हत्या के बाद पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज किया.लड़की का दावा है कि वो अंकित से शादी करना चाहती थी.लड़की ने अपने घरवालों पर अंकित की हत्या का आरोप लगाया है.लड़की ने अपने ही परिवार से अपनी जान को भी खतरा बताया है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top