राफेल डील में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस्तीफ़ा दे देना चाहिए


2018_10$largeimg11_Oct_2018_125355571

 

नयी दिल्ली : राफेल सौदे को लेकर आज एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को निशाने पर लिया. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राफेल डील को भ्रष्टाचार का उदाहरण बताया. उन्होंने कहा कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति  ओलांद के बयान और दसॉल्ट कंपनी के अधिकारी के बयान से यह स्पष्ट है कि किस तरह अनिल अंबानी को लाभ देने की कोशिश की गयी है.

 

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि बयानों से साफ है कि  अनिल अबांनी को 30 करोड़ का कंपनशेसन  दिया गया, आखिर यह कंपनशेसन अंबानी को क्यों दिया गया. प्रधानमंत्री बतायें कि अनिल अंबानी की जेब में सीधे पैसे क्यों डाले गये.  राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के फ्रांस जाने पर भी सवाल खड़े किये.

राहुल ने कहा, हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री भ्रष्ट हैं. हमने लोकसभा में सवाल किया वह जवाब नहीं दे सके.  राहुल ने कहा, पहले फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति कह रहे थे, अब इस कंपनी का दूसरा सबसे महत्वपूर्ण आदमी कह रहा है. राहुल गांधी से सीधे-सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भ्रष्ट कहा और कहा कि अगर वह जवाब नहीं दे पा रहे तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए.  द सॉल्ट के कंपनी के  महत्वपूर्ण दस्तावेज यह बताते हैं कि यह घोटाला  है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top