ग्रेटर नोएडा में वेदांतम बिल्डर के खिलाफ सैकड़ों बायर्स ने नेफोमा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया


msid-56062882width-400resizemode-4screen-shot-2016-12-19-at-2-39-43-pm-copy

ग्रेटर नोएडा |   ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित वेदांतम बिल्डर के खिलाफ सैकड़ों बायर्स ने नेफोमा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। बायर्स का आरोप है कि बिल्डर नोटबंदी का हवाला देकर पजेशन लेट कर रहा है, जबकि उन्होंने वर्ष 2010 में फ्लैट बुक किए थे। बयर्स ने बिल्डर को चेतावनी दी है कि 15 दिन में उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वो बड़ा आंदोलन करेंगे।

ग्रेनो वेस्ट में वेदांतम बिल्डर प्रोजेक्ट में 600 बायर्स ने 2010 में फ्लैट बुक किए थे लेकिन 6 साल बाद भी पजेशन नहीं मिला है। सैकड़ों बायर्स ने पजेशन नहीं देने के विरोध में  4 घंटे तक प्रदर्शन किया लेकिन बिल्डर की तरफ से कोई आश्वासन नही मिला। बायर्स ने चेतावनी दी है कि अगर 15 दिन में उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो वो बड़ा आंदोलन करेंगे। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए नेफोमा के अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया कि 6 साल से घर की राह देख रहे हैं।

बायर्स किस्त और किराये की दोहरी मार झेल रहे हैं, लेकिन बिल्डर पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है। जब भी पजेशन के लिए पूछा जाता है तो बिल्डर जल्द पजेशन देने का झूठा आश्वासन देता है। यहां तक कि मेल का जवाब देना भी उचित नहीं समझता। इस मौके पर राजेश कुमार, अमरेश चन्द्रा, विचार सहाय, गगनदीप, सौरभ मिश्रा, अरबिन्द, आर. के. मिश्रा, मिताली यादव, अमित श्रीवास्तव, टेकचंद, रूपेश भल्ला, काशीधरण, सोमनाथ, पवन गुप्ता, सुमित, नेफोमा टीम से शैलेंद्रबर्णवाल, गौरव अग्रवाल, इरशाद अहमद व परवेज ने हिस्स लिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top