अजय देवगन ने पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा नही करेंगे उनके साथ काम


 

1egrzxac

मुंबई: भारत-पाक में उरी अटैक के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच लगतार तनाव बढ़ते जा रह् हैं। इस अटैक के बाद से ही बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को बाहर निकालने कि बात हो रही हैं.बता दें, हमले के बाद भारत में पाकिस्तान के कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने की मांग हो रही है, और इसे लेकर हर रोज कोई न कोई कलाकार अपना बयान देकर सुर्खियों में बना रहता हैं, अब ख़बर है कि इस बयनबाजी में एक और नाम जुड़ गया है, बॉलीवुड के सिंघम और बेहतरीन कलाकार अजय देवगन। हाल में अभिनेता ने एक बयान में कहा है कि वह पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे और इसी के साथ उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों के लिए बने प्रतिबंध का भी खुलकर समर्थन किया।

इसेक अलावा उन्होंने कहा कि. यह समय देश के साथ खड़े होने का है पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने को लेकर कहा कि. मैं इस बारे में बिल्कुल साफ हूं क्योंकि आप सबसे पहले भारतीय हैं अगर मेरी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होती है तो मुझे परवाह नहीं है उनके कलाकार अपने देश के साथ खड़े हैं वह यहां कमाते हैं लेकिन अपने देश का साथ देते हैं हमें उनसे सीखना चाहिए। वही अजय के बयान के कुछ देर बाद ही उनकी पत्नी और बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री काजोल ने ट्वीट कर अपने पति की तारीफ की।

गौर हो, अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शिवाय के प्रमोशन में बीजि हैं, इस फिल्म में वो भगवान शिव से प्रेरित एक संरक्षक, पालक और विनाशक का किरदार निभाते नजर आएंगे. अजय के प्रोडक्शन और डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘शिवाय’ इस साल दीवाली पर रिलीज होगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top