रजनीकांत की रोबोट-2 में ऐसे दिखेंगे अक्षय


 

8573221dbe47d8f12a205876c1054304_M

आने वाली फिल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार का रूप बड़ा गज़ब का डरावना होगा । दरअसल, सुपरस्टार रजनीकांत की वर्ष 2010 में आई सुपरहिट फिल्म ‘एन्थिरन’ (जो हिन्दी में ‘रोबोट’ शीर्षक से रिलीज़ हुई थी), के सीक्वेल ‘2.0’ या ‘एन्थिरन 2’ में ‘खिलाड़ी कुमार’ खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।

माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर अक्षय कुमार के एक फैन क्लब ने ‘2.0’ की शूटिंग के दौरान खींची गई अक्षय कुमार की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह पक्षी के पंखों से भरा एक चोगा पहने हुए दिख रहे हैं, इसमें उनके बाल सफेद हैं, आंखें लाल हैं, और भौंहें नीले रंग की दिख रही हैं।

‘2.0’ या ‘एन्थिरन 2’ में अक्षय कुमार जो किरदार निभा रहे हैं, उसका नाम ‘डॉ रिचर्ड’ है, और वह एक वैज्ञानिक है, जो एक कौवे में तब्दील हो गया है। यूं तो फिल्म को हिट कराने के लिए उसमें रजनीकांत का होना ही काफी होता है, लेकिन फिल्म के निर्देशक शंकर षणमुगम हिन्दी फिल्मों के खिलाड़ी से भी खासे प्रभावित दिखे, और ट्विटर पर उनकी तारीफ करते हुए लिखा, “अक्षय कुमार के साथ शूटिंग कर काफी खुश हूं… मेहनती हैं, अनुशासित हैं, सहयोग करने वाले अभिनेता है”।

गौरतलब है कि वर्ष 2010 में रिलीज़ हुई ‘एन्थिरन’ में रजनीकांत ने खुद दोहरी भूमिका निभाई थी, जिनमें से एक शीर्षक भूमिका थी, यानी रोबोट ही फिल्म का खलनायक था… दूसरी ओर, रजनीकांत ही फिल्म के नायक भी थे, जिन्होंने वैज्ञानिक वसीकरण के रूप में अपने हाथों से रोबोट ‘चिट्टी’ की रचना की थी… ‘2.0’ या ‘एन्थिरन 2’ में भी रजनीकांत वही दोनों किरदार फिर अदा कर रहे हैं।

‘2.0’ में एमी जैक्सन भी काम कर रही हैं, जो इससे पहले अक्षय कुमार के साथ ‘सिंह इज़ ब्लिंग’ में दिखाई दे चुकी हैं, जबकि ‘एन्थिरन’ में रजनीकांत की नायिका ऐश्वर्या राय बच्चन थीं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top